Tuesday, April 8, 2014

लड़कियाँ सावधान !

1. मेने v चेनल पर एक सीरियल देखा जिसमे एक लड़की कोच से कहती हे कि वो सफल होने के लिए "कुछ भी" कर सकती है।बाद में कोच उसका यौन उत्पीड़न करना चाहता है ये शब्द पुरुष मस्तिष्क में "उपलब्धता " के सूचक हें। तुम्हे क्या पता कि सामने वाला व्यक्ति  कितना संत कितना विकृत है। अतः आगे बात क्यों बढ़ाओ ?सीधे बोलो "मै सफलता के लिए हर सम्भव परिश्रम के लिए तैयार हूँ।
2 कुछ लड़कियां इस बात से बड़ी ही प्रसन्न होती हें कि बहुत से लड़के उनसे बात करने के इच्छुक रहते हें। .वो  मानती हें कि वो बहुत सुंदर हें। गलत !अगर तुम सुंदर हो तो शालीन होना चाहिए ,बहुत लड़के जो बात करना चाह्ते हें उनका स्टैण्डर्ड तो देखो!वो यु ही आवारागर्द किस्म के होते हें ,वो सुंदर नहीं,उपलब्ध देखते हें। सुंदरता में एक सीमा होती है जिसको शालीन ही देख पाते हें,इसी ग़लतफ़हमी में तमाम लड़किया निम्न स्तर  के बॉयफ्रेन्डस् के जाल में फस जाती है। फ्लर्ट और प्रशंसक में अंतर है। 

पुरुष भी सावधान !

अगर लड़की ये कहती हे कि "वो कुछ भी करने को तैयार है "तो सावधान !आप जाल में फसने वाले हें "अगर तुम में करिश्मा है तो बहुत सी ऐसी मिलेगी ही। पर अगर" उपलब्ध" बन गए तो भगवन ही मालिक है। ये ले डूबेंगी। याद रखो ,वो "कोमल हें ,कमज़ोर नहीं"

No comments:

Post a Comment